Tuesday, April 16, 2013

SMILE PLEASE---- चुटकले

एक आदमी -  क्यों बेटे, तुम किस खानदान से हो?
लड़का -                जी, जानवारों के खानदान से।
आदमी -               मतलब ?
लड़का -                जी मेरे पिता जी मुझे गधा कहते हैं, मम्मी कुत्ता कहती है, बहन मुझे बन्दर कहकर चिढ़ाती है, टीचर मुझे सूअर कहते हैं और मेरे दादा जी कहते हैं - वाह मेरे बब्बर शेर
..................................................................................................................................................
रेखा ने सुषमा से कहा -बहन पति के मरने के बाद से तुम काफी बचत कर रही हो
सुषमा -हाँ, बहन ! उनकी आखिरी इच्छा यही थी ! जब वह नदी मे डूब रहे थे , तो
आखिरी दम तक चिल्लाते रहे, बचाओ , बचाओ !!

..................................................................................................................................................



No comments:

Post a Comment